Connect with us

Hi, what are you looking for?

मोबाइल-टेक

big news…भारत में जल्द हाेने जा रही है PUBG Mobile गेम की वापसी‚ जानिए कब होगा लांच

PUBG game will return in India- इस बारे में कंपनी ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर गेम का पोस्टर रिलीज किया है। बताया जा रहा है कि भारत में अब यह गेम Battleground mobile india के नाम से रीलॉन्च होगा।

खबर शेयर करें

भारत में PUBG Mobile गेम के दीवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। लंबे अरसे के बाद भारत में एक बार फिर PUBG Mobile गेम रिलांच होने जा रहा है। इस बारे में कंपनी ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर गेम का पोस्टर रिलीज किया है। बताया जा रहा है कि भारत में अब यह गेम Battleground mobile india के नाम से रीलॉन्च होगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक गेम की लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन PUBG Mobile गेम खेलने वालों के लिए यह खबर किसी तोहफे से कम नहीं है।

आपको बता दे कि अब से पहले कई बार यह कयास लगाए जा रहे थे कि भारत में PUBG Mobile गेम दोबारा से वापसी करने जा रहा है। लेकिन इसको लेकर कोई अधिकारिय बयान सामने नही आ रहा था। अब कंपनी के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर गेम से संबंधित पोस्टर रिलीज होने के बाद यह खबर पुख्ता हो गई है कि भारत में जल्द ही पब्जी वापसी करने वाला है।

Pub G Mobile Game Developer Company Craft ने ऑफिशियल पोस्टर में गेम को लेकर Cumming soon लिखा हुआ है। वही मीडिया प्रोफाइल पर भी कंपनी ने नए पोस्टर को लगाया हुआ है। कंपनी के यूट्यूब और फेसबुक पेज की प्रोफाइल पिक्चर चेंज हो गई है। जिसमें Cumming soon लिखा हुआ है। हालांकि अभी ट्विटर पर कंपनी की पुरानी प्रोफाइल पिक्चर ही लगी हुई है।

आपको बता दें कि सुरक्षा के लिहाज से भारत सरकार ने पिछले साल भारतीय इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी एक्ट [ Indian Information Technology Act] की धारा 69A तहत सैकड़ों चाइनीस एप्स को भारत में बैन कर दिया गया था। इनमें पब्जी गेम भी शामिल था।

इस बीच पब्जी ने कई बार भारत में दोबारा से वापसी करने के लिए प्रयास किए लेकिन हर बार कानूनी प्रक्रिया उसके आड़े आती रही। लेकिन अब पब जी मोबाइल गेम डेवलपर कंपनी क्राफ्ट ट्यून और केंद्र सरकार के बीच गेम को लेकर सहमति बन चुकी है जिसके बाद भारत में दोबारा से पब्जी गेम लांच होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Viral News: प्राइवेट पार्ट में रिवॉल्वर रखकर जेल के अंदर ले गई महिला‚ 17 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

ये भी पढ़ें- Meerut: इंस्पेक्टर से परेशान महिला दरोगा बीच सड़क पर रोई जार-जार‚ लगाए गंभीर आरोप

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement