Connect with us

Hi, what are you looking for?

मोबाइल-टेक

OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के लिए आया नया सॉफ्टवेयर अपडेट, बदल जाएंगे ये सभी फीचर्स

कीबोर्ड में माइनर लैगिंग की समस्या ठीक हो जाएगी।
समस्याओं को ठीक किया जाएगा, और सिस्टम स्थिरता में सुधार किया जाएगा।

एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच 2021.05 तक अपडेट किया जाएगा।

खबर शेयर करें

OnePlus ने अपने दो स्मार्टफोन One Plus 9 और One Plus 9 Pro के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट Oxygen 11.2.4.4 जारी किया है। हालाँकि, कंपनी इन फोनों के लिए Oxygen11.2.5.5 बिल्ड नंबर के अपडेट को भी आगे बढ़ा रही है। नया सॉफ्टवेयर बिल्ड कई नए अपडेट के साथ आएगा, जिसमें सिक्योरिटी पैच, (सुरक्षा पैच) सुधार और कई फिक्स शामिल हैं। OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के लिए नवीनतम सिस्टम अपडेट OxygenOS 11.2.5.5 के रूप में आता है।

सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह अपडेट मई 2021 तक सुरक्षा पैच स्तर को बढ़ाता है। आइए जानते हैं कि नए अपडेट में क्या बदलाव होंगे।

बेहतर चार्जिंग

कीबोर्ड में माइनर लैगिंग की समस्या ठीक हो जाएगी।
समस्याओं को ठीक किया जाएगा, और सिस्टम स्थिरता में सुधार किया जाएगा।

एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच 2021.05 तक अपडेट किया जाएगा।

कैमरा

कुछ शूटिंग दृश्यों में एचडीआर प्रभाव में सुधार किया जाएगा।

रियर कैमरे के व्हाइट बैलेंस परफॉर्मेंस को बेहतर बनाया जाएगा।

नेटवर्क

नेटवर्क संचार स्थिरता में सुधार करेगा।

वाई-फाई कनेक्शन के प्रदर्शन में सुधार किया जाएगा।

चार्जिंग प्रदर्शन को बेहतर बनाने के साथ, नया अपडेट कीबोर्ड में लैगिंग की समस्या को भी ठीक करेगा और सिस्टम की स्थिरता में सुधार करेगा। कैमरे के लिए नया OxygenOS 11.2.5.5 अपडेट वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो के कुछ शूटिंग दृश्यों के एचडीआर प्रभाव में सुधार करेगा।

हालाँकि ये नए सुधार वनप्लस 9 सीरीज के कैमरों के लिए गेम-चेंजर साबित नहीं होंगे, लेकिन उन्हें कम से कम कैमरे का प्रदर्शन सही करना चाहिए था। इसके अलावा यह रियर कैमरे के व्हाइट बैलेंस को भी बेहतर बनाना चाहिए था।

130MB का होगा अपडेट

यह नया अपडेट नेटवर्क संचार की स्थिरता के साथ-साथ वाई-फाई कनेक्शन के प्रदर्शन में सुधार करता है। इस नए अपडेट का आकार 130MB है। यदि आपको यह अपडेट अभी तक नहीं मिला है, तो आप इसे मैन्युअल रूप से भी देख सकते हैं। इसके लिए आपको सेटिंग्स में जाना होगा। इसके बाद, आपको सिस्टम अपडेट पर टैप करना होगा। यदि अपडेट करने वाले को नया अपडेट मिलता है, तो आपको इसके लिए एक अधिसूचना दिखाई देगी। आप इस पर टैप करके डाउनलोड प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Aston Villa Vs Man United: Premier League Score, मैन यूनाइटेड ने एस्टन विला को 3-1 से हराया…

ये भी पढ़ें-जानिए PUBG से कितना अलग है Battlegrounds Mobile India गेम, 18 साल से कम उम्र के यूजर्स को देना होगा मां-बाप का नंबर

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: