Connect with us

Hi, what are you looking for?

मोबाइल-टेक

iPhone 13 Pro और Nokia 3310 को एक साथ फेंका गया छत से, फिर हुआ क्या ?, देखें Video

नोकिया का फोन मजबूत हो या आईफोन मजबूत हो इस बात की अक्सर चर्चा होती है। लेकिन, एक YouTuber ने इन दोनों फोन को एक ही समय में घर की छत से फेंक दिया। आगे क्या हुआ,

खबर शेयर करें

नई दिल्ली: Nokia के फीचर फोन को सबसे मजबूत फोन के तौर पर जाना जाता है। इसमें सबसे पहला नाम Nokia 3310 है। मजबूती के मामले में यह फोन कई महंगे फोन को फेल कर चुका है। Nokia 3310 का मुकाबला अब Apple iPhone 13 Pro से होगा। नतीजा सुनकर आप दंग रह जाएंगे। एक मशहूर YouTuber ने ताकत देखने के लिए दोनों फोन को एक ही छत से नीचे फेंक दिया। पता करें कि दोनों फोनों के लिए आगे क्या है।

वायरल हो रहा है Video
Youtuber TechRax ने Nokia 3310 के साथ Apple iPhone 13 Pro का ड्रॉप टेस्ट किया। वीडियो में उनके पास iPhone 13 Pro है। एक वर्ग नोकिया डिवाइस के विपरीत है। इसे बहुत टिकाऊ माना जाता है। आपको लगता होगा कि Nokia 3310 आसानी से जीत जाता। पर ऐसा हुआ नहीं।

देखें कौन जीता
Nokia 3310 और iPhone 13 Pro को एक साथ उतारा गया। आईफोन के बैक पैनल में दरार आ गई थी। लेकिन, स्क्रीन अच्छी स्थिति में थी। लेकिन, नोकिया का फोन पूरी तरह टूट गया। इसके बाद TechRax ने iPhone 13 Pro को दूसरी छत से फेंक दिया। उस वक्त उनकी स्क्रीन ऑन थी। साथ ही खरोंच भी नहीं आई। तीसरे थ्रो के बाद बैक पैनल क्षतिग्रस्त हो गया। लेकिन, स्क्रीन चालू थी। इसलिए माना जा रहा है कि iPhone 13 Pro ने यह मैच जीत लिया है।

यह भी पढ़ें- Amazon Festival Sale: IPhone, Samsung, Oppo और Redmi Smartphones पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

यह भी पढ़ें- Hindi Tec: दमदार बैटरी और बड़ी स्क्रीन के साथ OPPO A54s स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में होगा लॉन्च

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: