Connect with us

Hi, what are you looking for?

मोबाइल-टेक

इन छह शहराें में मिलेगी फ्लिपकार्ट की 90 मिनट की डाेरस्टेप डिलीवरी सुविधा

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने घाेषणा की थी कि वाे जल्द ही सुपरफास्ट सर्विस (Super Fast service) शुरू करेगा जिसमें बस 90 मिनट  (90 minutes ) में उत्पाद काे घर तक डिलीवर (Home deliver) किया जाएगा. फ्लिपकार्ट ने सुपर फास्ट डिलीवरी सेवा की शुरूआत कर दी है. फिलहाल यह सुविधा दिल्ली (Delhi), गुरूग्राम (Gurugram), गाजियाबाद (Ghaziabad), नाेएडा (Noida), हैदराबाद (Hyderabad )और पुणे (Pune) के लिए शुरू कर दी गई है. कस्टमर्स कोविड 19 (Covid 19 essential )में जरूरी सामान जैसे फ्रैश फ्रूट्स, सब्जियां, डेयरी उत्पाद, मीट, ग्रॉसरी, माेबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ बेबी केयर के प्राेडक्ट्स अब सिर्फ एक घंटे में अपने घर में मंगवा सकते है. अगले चरण में कंपनी इसे दाे मेट्राे शहराें में भी शुरू करने की तैयारी कर रही है जिसमें मुंबई और काेलकाता शामिल है.

विज्ञापन

बैंगलाेर से की शुरुआत

फ्लिपकार्ट ने अपनी क्विक डिलीवरी सबसे पहले वर्ष 2020 में बैंगलाेर से लॉन्च की थी जहां कई प्राेडक्ट्स काे कम समय में कस्टमर्स तक डिलीवरी शुरू की गई थी. कंपनी के अनुसार फ्लिपकार्ट क्विक के लिए उसने निंजाकार्ट में निवेश किया और इसके साथ ही लाेकल वेंडर्स के साथ पार्टनरशिप की जिससे कस्टमर्स तक कम से कम समय में जरूरी और फ्रेश सामान पहुंचाया जा सके. जिसमें हमारे लॉजिस्टिक पार्टनर ने अहम भूमिका निभाई है. 

पास के व्यजंनाें का लुत्फ भी ले सकेंगे 

फ्लिपकार्ट का कहना है कि अपने हायपर लाेकल सर्विस के वादे के तहत फ्लिपकार्ट की क्विक सर्विस लाेगाें काे यह सुविधा देगी कि वे बाजार मूल्य पर पास के व्यजंनाें का भी लुत्फ ले सकेंगी. इसके लिए फ्लिपकार्ट रत्नागिरी, अल्फांजाे आम भी अपने प्लेटफॉर्म पर बैंगलाेर में सेल करना शुरू किया है.  इस क्विक सर्विस में लाेगाें काे पहली डिलीवरी मुफ्त में मिलेगी यानि उन्हें काेई भी डिलीवरी चार्ज नहीं देना हाेगा. हा लेकिन इसके लिए न्यूनतम ऑर्डर 499 रुपये का हाेना जरूरी है. इसके साथ ही कस्टमर्स काे यह ऑप्शन भी मिलेगा जिसमें वह ऑर्डर कब चाहिए मसलन सुबह 6 बजे से आधी रात के बीच वाे जब चाहेंगे सामान उस वक्त डिलीवर हाे जाएगा.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement