Connect with us

Hi, what are you looking for?

मोबाइल-टेक

1,000 रुपये से कम में लॉन्च हुए बौल्ट के दमदार ईयरबड्स, डाले एक नजर

Boult AirBass GearPods TWS : ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी कीमत 1,000 रुपये से भी कम है। ये ईयरबड पावरफुल बैटरी लाइफ और टच कंट्रोल फीचर्स के साथ आते हैं

खबर शेयर करें

New delhi: बोल्ट ऑडियो ने भारत में अपना नवीनतम एयरबेस गियरपॉड्स टीडब्ल्यूएस लॉन्च किया है। इन ईयरबड्स की शुरुआती कीमत सिर्फ रु. ईयरबड्स 1 साल की वारंटी के साथ ब्लैक, व्हाइट और ब्लू रंग में उपलब्ध हैं। ईयरबड्स को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

Boult AirBass GearPods की विशेषताएं

GearPods TWS ईयरबड्स, AirBass श्रृंखला में Boult Audio के नवीनतम उत्पाद। ये ईयरबड्स क्रिस्प ऑडियो, डीप बास और 32 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। साथ ही एक बार चार्ज करने पर यह 8 घंटे तक चलता है।

कंपनी का कहना है कि इसमें सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है और महज 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसमें यूएसबी-सी कनेक्टिविटी है।

यह भी पढ़ें- स्मार्टफोन को अपग्रेड करें! Flipkart BBD सेल में Realme 8i के साथ ‘या’ स्मार्टफोन पर पाएं छूट देखें लिस्ट

TWS ईयरबड्स विरूपण-मुक्त डीप बास के लिए माइक्रो-वूफ़र्स के एक सेट के साथ आते हैं। इसमें एक अतिरिक्त संवेदनशील इन-बिल्ट माइक्रोफोन है, जो स्पष्ट ध्वनि देने में सक्षम है।

Boult Audio AirBass GearPods कान में पूरी तरह से फिट हो जाते हैं। इसे ABS कंटेंट और सॉफ्ट सिलिकॉन टिप्स का उपयोग करके बनाया गया है। GearPods एक अनोखे आकार में आते हैं।

यह भी पढ़ें- ऐसा ऑफर नही मिलेगा दोबारा‚10,000 रुपये से कम में IPhone खरीदने का मौका, देखें डिटेल्स

इन ईयरबड्स का वजन बहुत कम होता है और आप इन्हें बिना किसी परेशानी के पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं। डिवाइस पानी और धूल से सुरक्षा के लिए IPX 5 सर्टिफाइड है। बड्स में टच कंट्रोल सपोर्ट है, जो आपको म्यूजिक ट्रैक्स, वॉयस कॉल्स और वॉयस असिस्टेंट फीचर्स का इस्तेमाल करने की सुविधा देता है।

ह भी पढ़ें- Sony के उत्पादों पर बंपर ऑफर ! Amazon-Flipkart Sale में TV और हेडफोन खरीदने का बड़ा मौका

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: