बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के चामराज नगर जिले के हंगला गांव में एक कार्यक्रम के दौरान हाउसिंग एवं इंफ्रास्ट्रक्चर विकास मंत्री वी सोमन्ना (Minister V Somanna) ने एक महिला को थप्पड़ मार दिया. मंत्री की इस हरकत के बाद राज्य में सियासी पारा गरम हो गया है। विपक्षी दल मंत्री वी सोमन्ना को सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने राज्य के इंफ्रास्ट्रक्चर मंत्री वी सोमन्ना से सफाई मांगी है। 

आपको बता दें कि शनिवार को वी सोमन्ना ज़मीन का मालिकाना हक यानी टाइटल वितरण के लिए कार्यक्रम में गए थे. यहां मंत्री ने पौने दो सौ लोगों को मकान का मालिकाना हक दिया, लेकिन महिला को नहीं मिलने पर वह भड़क गई. इस पर मंत्री जी ने थप्पड़ जड़ दिया. हैरान करने वाली बात तो यह रही कि थप्पड़ खाने के बावजूद उस महिला ने मंत्री के पैर छूकर आशीर्वाद लिये.

इस कार्येक्रम के लिए सोमन्ना को साढ़े तीन बजे पहुंचना था, लेकिन वो 2 घंटे देर से पहुंचे. 175 लोगों को जमीन का टाइटल यानी मालिकाना हक दिया. थप्पड़ खाने वाली महिला को मालिकाना हक नहीं मिला तो वह भड़क गई. इसी दौरान मंत्री सोमन्ना ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि बाद में मंत्री ने इसके लिए माफी भी मांगी. 

आँखों देखी