पानीपत से लापता युवक का शव कैराना के मौहल्ला रेततावाला से हुआ बरामद

युवक का शव बरामद

कैराना। यूपी हरियाणा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में आरोपी की निशानदही पर चार दिन से लापता युवक का शव रेतावाला में स्थित मकान से बरामद किया गया है।

गत 31 दिसंबर से लापता पानीपत के मोहल्ला इमाम साहब निवासी वसीम पुत्र इकराम की तलाश में पानीपत सेक्टर 29 थाना की टीम एसआई महिपाल के नेतृत्व में कैराना कोतवाली पहुंची थी,जहां उसने आमद दर्ज कराते हुए स्थानीय पुलिस के सहयोग से नगर के मोहल्ला खेलकलां में दबिश देकर वहां से शक के आधार दिलशाद पुत्र रफीक को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- MEERUT: युवती के परिजनों ने प्रेमी को पिलाया जहर मौत

पहले तो शातिर पुलिस टीम को गुमराह करता रहा,लेकिन कड़ई से पूछताछ करने पर उसने सारा राज उगल दिया। उसने बताया की चार दिनों से लापता वसीम पुत्र इकराम निवासी मोहल्ला इमाम साहब की हत्या कर उसका शव नगर के मोहल्ला रेतावाला में स्थित यूसुफ के मकान दबा रखा है। उसकी निशानदही पर पुलिस ने बंद मकान खुलवाकर जमीन में दफन किए गए शव को बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें-  UP: पड़ोसी ने नाबालिग किशोरी को बनाया हवस का शिकार, छत पर सुबह बेहोश मिली

हरियाणा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अपने संग ले गई है। एसआइ महिपाल ने बताया कि पैसों के लेन देन को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था,जिसके लिए हत्यारे ने उसे धोखे से कैराना बुलाया था,जहां उसकी हत्या कर शव को बंद मकान में गड्ढा खोदकर दफन कर दिया गया था।

मोबाइल लोकेशन के सहारे पहुंची पुलिस 

परिजनों द्वारा पानीपत के सेक्टर 29 थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद हरियाणा पुलिस हरकत में आ गई थी। पुलिस हर एंगल को बारीकी से जोड़कर लापता युवक को सकुशल बरामद करने की जुस्तजू में लगी हुई थी। मृतक के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस कर हरियाणा पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया। सनौली में लोकेशन मिलने के बाद अंतिम लोकेशन कैराना में मिली तो पानीपत पुलिस ने यहां डेरा डाल दिया था। एक दिन पहले ही कई मोहल्लों में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई थी,लेकिन कोई सफलता हाथ नही लगी थी।आज शक के आधार पर उठाए गए युवक ने पुलिस की राहें आसान कर दी और सारा राज उगल दिया। जिसके बाद जमीन में दफन युवक का शव बरामद कर लिया गया।