मेरठ में दिन दहाड़े सर्राफ दंपत्ति लाखों की लूट‚ फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर दिया घटना को अंजाम

पीड़ित व्यापारी

Meerut: मेरठ जिले से सर्राफ दंपत्ति से लूट का मामला सामने आया है। घटना किठौर थाना क्षेत्र की है जहां कार सवार बदमाशों ने क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर कार सवार सर्राफा व्यापारी से लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित व्यापारी ने थाना पुलिस को मामले की जामकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करना शुरु कर दिया है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार

मिली जानकारी के अनुसार, किठौर थाना क्षेत्र में गढ़ मार्ग से बहरोडा मोड़ पर दो बदमाशों ने क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर उनकी कार को रोका। उनसे समान चोरी का बताकर व एक डायरी में नाम पता नोटकर कर कार में रखा 30 से 35 ग्राम सोना वह 600 ग्राम चांदी 2000 की नगदी व मोबाइल अपनी गाड़ी रख लिया और साथ चलने को कहा। कुछ ही दूरी पर कार सवार बदमाश फरार हो गए। मामले की जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

यह भी पढ़ें- MEERUT: बस में सवार छात्रा को गोली मारने वाला सिरफिर आशिक गिरफ्तार

मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। सीओ किठौर रूपाली राय का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।