Meerut: पत्नी को ससुराल से वापस लेने जा रहे युवक को ट्रक ने कुचला‚ मौके पर मौत

19

Meerut News:  मेरठ में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है।  शुक्रवार को यहां कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शोभापुर गांव के सामने बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचल दिया‚ मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक युवक पत्नी और बच्चों को लेने के लिए अपनी ससुराल प्रतापुर जा रहा था। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरधना थाना क्षेत्र के पाली गांव निवासी राहुल पिछले काफी समय से अपने परिवार‚ पत्नी और बच्चों के साथ कंकरखेड़ा क्षेत्र के पावली खुर्द गांव में रह रहा था।  राहुल की पत्नी पिछले काफी समय से अपने मायके गई हुई थी।  शुक्रवार सुबह राहुल पत्नी और बच्चों को ससुराल से वापस लेने के लिए परतापुर जा रहा था।

यह भी पढ़ें- सिक्कम में दर्दनाक हादसाǃ सेना का ट्रक खाई में गिरने से 16 जवान शहीद

बताया जा रहा है कि जब वह शोभापुर गांव के सामने पहुंचा तभी हरिद्वार की तरफ से आ रही एक कार ने उसकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।  कार की टक्कर लगने के बाद युवक उथलकर दूर जा गिरा‚  जिसके चलते पीछे से आ रहे ट्रक का पहिया उसके ऊपर से उतर गया और मौके पर ही युवक की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें- MEERUT: फर्जी जॉब प्लेसमेंट पर पुलिस का छापा‚ एयरलाइंस कंपनियों में नौकरी दिलाने के नाम पर हो रही थी ठगी

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।  सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।  वहीं युवक के परिजनों को भी हादसे के बारे में सूचना दी गई।  बेटे की मौत पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।  थाना प्रभारी का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।