Meerut: भीड़ पर गोली चलाते हुए बदमाश का वीडियो वायरल, भीड़ ने किया पथराव

भीड़ पर फायरिंग करता हुआ युवक

मेरठ। यूपी में मेरठ में गोलीकांड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है‚ वायरल वीडियो में बदमाश भीड़ पर तमंचे से फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है।  भीड़ भी बदमाश पर पथराव कर रही है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है की बदमाश को पुलिस का कोई खौफ नहीं है।  वह बेखौफ होकर भीड़ पर फायरिंग कर रहा है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो लिसाड़ी गेट के मजीद नगर का है। शुक्रवार की दोपहर माजिद नगर का रहने वाला असलम बावर्ची नमाज पढ़ने के लिए जा रहा था‚  जहां तीन अज्ञात बदमाशों ने उसकी कमर में गोली मार दी।  गोली लगने से बावर्ची गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान  भीड़ को इकट्ठा देखकर बदमाश पैदल ही भागने लगे।

लोगों की भीड़ बदमाशों के पीछे दौड़ने लगी तो एक बदमाश छत पर चढ़कर दोनों हाथों में तमंचा लेकर भीड़ पर फायरिंग करने लगा।  वहीं भीड़ ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाश पर पथराव कर दिया।  इसकी सूचना ब्रह्मपुरी पुलिस को लगी ब्रह्मपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और आफाद नाम के बदमाश को हिरासत में ले लिया गया।  जबकि चांद नाम का बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अफ़ाद को जेल भेज दिया है। जबकि बाकी बदमाशों की पुलिस तलाश में जुटी हुई है।  संवाददाता- जावेद खान की रिपोर्ट