Meerut: कुमार स्वीट्स का चप्पलों सहित पैरों से आलू धोने का Video वायरल

पैरों से आलू धोता युवक

मेरठ: आप अगर मेरठ या उसके आस-पास के क्षेत्र के रहने वाले हैं तो आपने में घंटाघर स्थित  Kumar Chole-Bhature And Sweets Meerut वालों के यहां छोले-भटूरे जरूर खाएं होंगे। छोले के साथ यहां मिलने वाली “आलू दम” की सब्जी भी आपने जरूर खायी होगी। जो बेहद ही स्वादिष्ट लगती है।  मेरठ ही नहीं आस-पास के जिलो में भी “कुमार छोले भटूरे” प्रसिद्ध हैं।  दूर-दूर से सैकड़ों लोग यहां रोजाना छोले भटूरे खाने के लिए आते हैं।

यह भी पढ़ें- कमिश्नर ने किया इग्नोर तो धरने पर बैठ गए सपा विधायक अतुल प्रधान

लेकिन जो दृश्य आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं‚ शायद वह देखने के बाद अब आप “कुमार छोले भटूरे” खाने से पहले 10 बार जरूर सोचेंगे। क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है। दरअसल‚  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स टब में रखे आलू अपने पैरों से धो रहा है।  हैरानी की बात यह है कि इस शख्स ने अपने पैरों में चप्पल भी पहनी हुई है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है यह वीडियो Kumar Chole-Bhature And Sweets  का है और जो शख्स पैरों से आलू धो रहा है वह कुमार छोले-भटूरे एंड स्वीट्स पर हलवाई का काम करता है। हालांकि हम इसकी पुष्टी नही करते हैं।

चप्पल पहने हुए यह कारीगर टब में रखे आलूओ के ऊपर चढ़ रहा है और अपने पैरों से उन्हे रगड़ रहा है।  बताया जा रहा है कि छोले भटूरे के साथ मिलने वाली आलू दम की सब्जी में इन आलू का प्रयोग किया जाता है। दावा है कि रोजाना सुबह कुमार छोले भटूरे वालो के कारीगर इस तरह से ही पैरों से आलू धोते हैं।

यह भी पढ़ें- एसडीएम की पत्नी से लूटपाट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

आज सुबह आलू धोने का यह वीडियो किसी ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  वीडियो सामने आने के बाद लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  वीडियो में कुमार स्वीट्स का बैनर भी साफ नजर आ रहा है‚  दावा है कि जिस दुकान में पैरों से आलूओं को धोया जा रहा है‚ वह कुमार छोले-भटेरे एण्ड स्वीट ही है। इस मामले में अभी तक कुमार स्वीट्स वालों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नही आयी है। हालांकि हम यह दावा बिल्कुल भी नही करते हैं कि यह वीडियाे मेरठ स्थित कुमार स्वीट्स का ही है।