Meerut: विधायक के बेटे की साइकिल चोरी‚ ढूंढने में जुटा पूरा थाना

विधायक के बेटे की साइकिल चोरी

मेरठ : यूपी के मेरठ में समाजवादी पार्टी के विधायक और कद्दावर नेता अतुल प्रधान के बेटे की साइकिल चोरी हो गई. मेरठ के सरधना सीट से सपा विधायक अतुल प्रधान का कहना है कि योगीराज में साइकिल भी सुरक्षित नहीं है. उनके बेटे की साइकिल चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, मेरठ पुलिस पिछले 20 घंटे से साइकिल ढूंढ़ रही है.

योगी सरकार को निशाने पर लिया 
विपक्ष में बैठी सपा लगातार सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरती रही है. आंकड़े बताते हैं कि यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार हुआ है. इसी बीच सपा एक बार फिर प्रदेश में कानून व्‍यवस्‍था को लेकर योगी सरकार को निशाने पर ली है. दरअसल, सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान मेरठ के शास्‍त्रीनगर में रहते हैं. बीते दिन उनका बेटा आदित्‍य साइकिल से स्‍टेशनरी की दुकान पर सामान लेने गया था. इसी बीच सामान लेते समय आदित्‍य की साइकिल चोरी हो गई.

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल 
बेटे आदित्‍य ने घटना की जानकारी पिता और विधायक अतुल प्रधान को दी. इस पर सपा विधायक ने मेरठ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए. अतुल प्रधान यूपी में कानून व्‍यवस्‍था को लेकर प्रदेश सरकार को घेरते नजर आ रहे है. अतुल प्रधान ने कहा कि योगी राज में साइकिल भी सुरक्षित नहीं है. वहीं, सपा विधायक की शिकायत पर मेरठ पुलिस पिछले 20 घंटे से साइकिल तलाश रही है.

सपा विधायक का आरोप 
सपा विधायक ने कहा कि प्रदेश में अपराध के आंकड़े बढ़ रहे हैं. सरकार आंकड़ों को छिपाने का काम कर रही है. साइकिल चोरी हुई है, पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया गया. बावजूद पुलिस साइकिल चोर का ढूंढ़ नहीं सकी है. वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट