Meerut: बस में सवार छात्रा को गोली मारने वाला सिरफिर आशिक गिरफ्तार

हवालात में बंद आरोपी

मेरठ: बस में सवार स्कूली छात्रा को सरेराह गोली मारने वाले सिरफिरे युवक को मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मवाना थाना पुलिस ने आरोपी को सर्विसलांस की मदद से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर घायल छात्रा का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह है पूरा मामला

Capture

दरअसल शुक्रवार को मेरठ के मवाना में एक युवक ने भरी बस में घुसकर 11वीं की छात्रा को गोली मार दी थी। घटना के वक्त छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी। पकड़े गए आरोपी ने बीच रास्ते में पहले हाथ दिखाकर बस को रोका। जैसी ही बस रुकी, वह अंदर घुस गया। जब तक कोई कुछ समझ पाता, उसने छात्रा को गोली मार दी और फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- MEERUT: 15 दिन बाद भी “तेंदुआ” नही पकड़ पाया प्रशासन‚ लोगों को सता रहा है अनहोनी का डर

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और छात्रा को CHC भिजवाया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने छात्रा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। जानकारी में सामने आया कि छात्रा का नाम निकिता है। वह पिलोना गांव की रहने वाली है। शुक्रवार को वह स्कूल पढ़ने गई थी।

यह भी पढ़ें- NOIDA: दो महीने पहले खरीदे गए कपड़े वापस नही करने पर ग्राहक ने किया दुकान मालिक पर हमला‚ हालत गंभीर

शाम को सहेली के साथ बस से घर लौट रही थी। बस जैसे ही निलौहा गांव के मोड़ पर पहुंची। बाइक सवार युवकों ने हाथ देकर बस को रुकवा लिया। बस रुकने के बाद एक युवक बस में चढ़ा। यात्री जब तक कुछ समझ युवक ने तमंचा निकाल लिया। इसके बाद उसने छात्रा को गोली मार दी।