Meerut: झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किया लाठीचार्ज, छात्रा का सिर फूटा

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Meerut:  मेरठ मेडिकल कॉलेज स्थित सर्वेंट क्वार्टर में नए साल जश्न के दौरान दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान किसी ने पुलिस की गाड़ी पत्थर फेंक दिया।  इसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। आरोप की पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज में छात्रा का सिर फट गया और हाथ व पैर में भी गंभीर चोटें आई हैं। छात्रा के सिर में छह टांके आए हैं। वहीं, थाना प्रभारी अखिलेश गौड़ का कहना है कि डीजे पर डांस के विवाद में मारपीट व पथराव हुआ था। इसमें छात्रा घायल हुई है।

यह भी पढ़ें- बेवफा प्रेमिका की हत्या करने के लिए फ्लाइट से आया युवक‚ पेचकस से किया 51 बार हमला‚ गिरफ्तार

सर्वेंट क्वार्टर निवासी दीपक पारचा की बेटी शिवानी ने बताया कि कुछ लोग नववर्ष पर डांस कर रहे थे। वह लोग भी केक लेकर आए थे। रात करीब 11 बजे वह घर के बाहर डांस देख रही थी। इसी दौरान फैंटम पुलिस पुलिस ने थाने से अन्य पुलिस बल बुला लिया। आरोप है कि पुलिस ने बिना पूछताछ लाठीचार्ज कर दिया। उन्हें दौड़ाकर पीटा।

पुलिस की लाठी लगने से सिर फट गया और हाथ व पैर में भी गंभीर चोट आई। बीच-बचाव में पड़ोसी विक्की आया तो उसे भी पीटा। छात्रा ने लाठीचार्ज का वीडियो बना लिया। रविवार को छात्रा ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। छात्रा का कहना है कि सोमवार को वह एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मेडिकल पुलिस की शिकायत करेंगे।