Meerut: शहर के बीच तेल टैंकर में लगी आग‚ मची भगदड़

टैंकर में आग

Meerut। मेरठ में सोमवार रात उस समय भगदड़ मच गई जब काले तेल से भरे एक टैंकर में आग लग गई। हादसा हापुड़ अड्डे चौराहे पर सोमवार रात्रि करीब 9:30 बजे हुआ। गर्म होने के कारण टैंकर के टायरों में अचानक आग लग गई।  आग लगते ही सड़क पर भगदड़ मच गई और चालक भी फरार हो गया।

इस दौरान व्यापारियों ने दमकल विभाग को आग की सूचना दी। इसके अलावा हौंसला दिखाकर आग पर काबू पाने के लिए जुट गए। मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने घंटो मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गमिनत रही कि इस दौरान टैंकर के तेल में आग नही लगी। अगर ऐसा हो जाता तो भारी जानमाल का नुकसान हो सकता था।

मामलें जानकारी देते हुए जौनपुर निवासी चालक विकास यादव ने बताया कि वह शामली से काले तेल का टैंकर लेकर पटना जा रहा था। दोपहर में उन्होंने ट्रांसपोर्ट नगर में टैंकर की सर्विस कराई। इसके बाद वह पटना के लिए चल दिए। जब वह हापुड़ अड्डा चौराहे पर पहुंचे तो टैंकर के टायर में अचानक से आग लग गई।

टायरों में आग लगी देख राहगीरों ने शोर मचाया तो उसने टैंकर को सड़क किनारे लगा दिया और बाहर निकल आया।   बताया जा रहा है ज्यादा चलने की वजह से टायर गर्म हो गए और आग लग गई।  है। उस वक्त हापुड़ अड्डे चौराहे पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आग पर काबू पाने के बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली।