Meerut: पति-पत्नी का विवाद सुलझाने के लिए बैठी पंचायत में जमकर चले लात-घूंसे‚ दर्जनों लोग घायल

Meerut News:  मेरठ में मंगलवार को पति-पत्नी का विवाद सुलझाने बैठी पंचायत में दोनों पक्षों की तरफ से जमकर मारपीट हुई।  इस घटना में दर्जनों लोग घायल हो गए।  लिसाड़ी गेट थाने में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। 

थाने पहुंचे दोनाें पक्ष

मिली जानकारी के अनुसार परतापुर के डूंगरावली गांव निवासी इस्लाम की बेटी आसमां की शादी करीब 5 साल पहले समर गार्डन 60 फुटा रोड निवासी बिलाल पुत्र पप्पू के साथ हुई थी। आसमां का आरोप है कि बिलाल का किसी और महिला के साथ अवैध संबंध है।  आसमां को इसका पता तब चला जब उसने बिलाल के मोबाइल में महिला के साथ अश्लील फोटो देख लिए थे। 

इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ।  इसके बाद बिलाल ने मारपीट करते होगे आसमां को घर से निकाल दिया।  मामले में मंगलवार को दोनों पक्षों के बीच समझौते के लिए पंचायत बुलाई गई थी।  बताया जा रहा है कि पंचायत के दौरान अचानक से बात बिगड़ गई और फिर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

इस घटना में आसमां के पिता इस्लाम और उसके साथ आए दर्जनों लोग घायल हो गए । घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में हंगामा करते हुए तहरीर दी गई है।  इस खूनी संघर्ष में घायल हो गए दर्जनों लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।