Meerut: हस्तिनापुर में जीजा ने बरसाई साले पर ताबड़तोड़ गोलियां

गोली लगने से घायल शख्स

Meerut:  हस्तिनापुर के ग्राम लतीफपुर मे जीजा ने अपने साथियो के साथ मिलकर अपने साले व परिजनो पर ताबडतोड गोलियां बरसाई। जिसमे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलो को तत्काल सीएचसी मवाना भिजवाया जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- मेरठ में ठंड से बचने के लिए अंगीठी जलाकर सो गया था परिवार, दम घुटने से पति-पत्नी और मासूम बच्ची की मौत

गोली लगने से घायल आकाष, शुभम व उनका चचेरा भाई गौतम उर्फ जोनी हैं। बताया जा रहा है कि तीनो अपने परिजनो के साथ खाना खा रहे थे। तभी उनका जीजा राहुल निवासी दूधली अपने तीन साथियो के साथ उनके घर पर आया और गाली देने लगा तब तक वे कुछ समझ पाते तब तक उसने अवैध हथियारो से गोलिया बरसाना प्रारंभ कर दिया। जिसमे आकाष के जांघ , शुभम के हाथ तथा गौतम के एक पेट तथा एक गोली साइड मे लगी है। घायलो को उपचार हेतु मवाना सीएचसी भिजवाया गया।

यह भी पढ़ें- UP: हरदोई का थप्पड़बाज़ कोतवाल, इंसाफ मांगने आए पीड़ित को जड़ा थप्पड़

जहां से उन्हे जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। दिन छिपते ही चली ताबडतोड गोलियो से हडकंप मच गया और लोग सडको से अपने घरो मे घुस गये। परिजनो ने बताया कि उनकी पुत्री बेबी की शादी तीन वर्ष पूर्व ही दूधली गांव निवासी राहुल के साथ हुई थी। थाना प्रभारी बच्चू सिंह का कहना है कि तीनो हमलावरो को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ की जा रही है प्रथम दृष्टया मामला यह प्रतीत हुआ है कि आकाष अपने जीजा राहुल की बहन पर बुरी नजर रखता था जो राहुल को नागवार गुजरता था। जिससे क्षुब्ध होकर उसने सायं के समय अपने भाई रजनीष व एक अन्य साथी मनोज के साथ बाइक पर सवार होकर लतीफपुर अपनी ससुराल पहुंचा। पहले आपस मे बातचीत की तथा फिर गोलियां बरसा दी।

संवाददाता- सुनील बेन्द्रे