Meerut Crime : दहेज में 50 हजार रुपये नहीं द‍िए तो पति ने गर्म लोहे से जला दिया पत्नी का मुंह

थाने पहुंची पीड़िता( फोटो साभार जागरण)

Meerut News: शहर के मोहल्ला धर्मपुरा निवासी विवाहिता सोमवार को थाने पहुंची। जहां उसने अपने आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई कि दहेज में पचास हजार रुपये नहीं देने पर पति ने उसके चेहरे पर लोहे की गर्म रॉड से वार किया. पुलिस ने जांच के बाद विवाहिता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें- पत्नी से लड़ाई होने पर पति ने अपना प्राइवेट पार्ट काटकर कुलदेवी को चढ़ाया, हालत गंभीर

धर्मपुरा निवासी सहरीन पुत्री नौशाद ने बताया कि उसकी शादी करीब तीन वर्ष पूर्व कस्बे के किलाखेवां मोहल्ला निवासी युवक से हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से आरोपी ससुराल पक्ष के लोग व पति दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थे. इससे तंग आकर वह मायके आ गई। इसके बाद समझाइश पर वह अपनी ससुराल चली गई।

यह भी पढें- PAKISTAN: इस्लाम धर्म कबूल नही करने पर विवाहित हिन्दू लड़की के साथ गैंगरेप

आरोप है कि सोमवार को ससुराल पक्ष व पति ने 50 हजार रुपये की मांग की. जब उन्होंने असमर्थता जताई। इस पर आरोपी पति ने उसके साथ मारपीट की और लोहे की गर्म रॉड उसके चेहरे पर दे मारी। वहीं आरोपी ससुराल वालों ने उसे जान से मारने की भी कोशिश की। लेकिन आसपास के लोगों को हंगामा करते देख आरोपी वहां से चले गए। इस दौरान आरोपी पति ने उसे तीन तलाक भी कह दिया। इंस्पेक्टर क्राइम बृज किशोर ने बताया कि लोहे की गर्म रॉड से जलाने का मामला नहीं है. बस लड़ रहा हूँ। मामले की जांच की जा रही है।