Meerut: मेरठ नही रूक रही हैं गौ-हत्या‚ एक बार फिर गोवंश के अवशेष मिलने पर हंगामा

Meerut News Today:  सरकार और पुलिस प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद उत्तर प्रदेश में गौ- हत्या के मामले रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।  ताजा मामला मेरठ से सामने आया है जहां एक खेत में गोवंश के अवशेष मिलने के बाद हड़कंप मच गया। 

हंगामा करते हुए बजरंग दल कार्यकर्ता

सूचना मिलने पर बजरंग दल कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया।  हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए उन्हें शांत कराया और मिले गोवंश को जमीन में दफना दिया। पुलिस ने दो दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिया है।

घटना मेरठ जनपद के परतापुर थाना क्षेत्र की है।  यहां के ग्राम जौनपुर में गौ- तस्करों ने गौ- हत्या की वारदात को अंजाम दिया।  गौ- हत्या करने के बाद आरोपी को गो-वंश के अवशेष के ईंख के खेत में छोड़कर फरार हो गए।  गुरुवार सुबह जब किसान खेत में पहुंचे तो इस बात की जानकारी लगी।

सूचना मिलने पर बजरंगदल के महानगर सह प्रचार प्रमुख अंकित गोयल भी मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। 

सीओ बृजेश कुमार भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तस्करों पर कार्रवाई करने की बात कही‚ लेकिन बजरंग दल कार्यकर्ता नही माने।  बाद में एसपी सिटी पीयूष सिंह ने कहा है कि 2 दिन में गौ हत्यारों को पकड़ कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।  इसके बाद ही कार्यकर्ता शांत हुए।  इसके बाद मौके पर चिकित्सकों को बुलवाकर गौमांस के सैंपल भरवाए गए और अवशेषों को दफना दिया गया।