Meerut: गोल-गप्पे खाने पहुंची महिला के गले से चेन लूटी

Meerut: मेरठ के बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। जनपद में लगातार बदमाश खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार शाम गोल गप्पे खाने आई एक महिला के गले से बाइक सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन छीनने का प्रयास किया, इस दौरान चेन महिला के गले में फंस गई और बदमाश चेन का लॉकेट तोड़ फरार हो गए। पूरी घटना पास के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

मामला मेरठ थाने के ब्रह्मपुरी इलाके के शारदा रोड का है, जहां देर शाम ब्रह्मपुरी में रहने वाली एक महिला अपने 5 साल के बेटे के साथ शारदा रोड पर गोल खाने के लिए गई थी.  महिला गोलगप्पे खाकर पैदल ही घर वापस जाने लगी तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से चेन लूटने का प्रयास किया, गनीमत रही कि चेन गले में फंस गई और महिला ने शोर मचा दिया.

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, वहीं आसपास के दुकानदारों का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से सोने का लॉकेट छीन लिया जबकि महिला के गले में चेन फंस गई थी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है, थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया है कि लूट का प्रयास किया गया है, बाकी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.