Meerut: महिलाओं से छेड़छाड़ खीचने का प्रयास‚ विरोध करने पर मनचलों ने की मारपीट

मेरठ। मेरठ में लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्यामनगर में महिलाओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विरोध करने पर मनचलों ने स्थानीय लोगों से मारपीट की। लोगों को जमा होने पर आरोपी तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। इस मामले में लोगो ने पिल्लोंखड़ी चौकी पहुंचकर मनचलों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने उल्टा दो युवको को हिरासत में ले लिया।

थाने में हंगामा करते हुए लोग

थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्यामनगर में मंगलवार रात करीब 12 बजे गली में खड़े आधा दर्जन मनचले ने महिलाओं और युवतियों से छेड़छाड़ कर डाली। शराब के नशे में धुत मनचलों ने महिलाओं को घरों से खींचने का प्रयास किया। मनचलों से परेशान होकर स्थानीय लोगों ने घर के दरवाजे बंद कर लिए जिसका घर में बंद लोगों ने विरोध करने पर स्थानीय लोगों से मारपीट कर हमला कर दिया।

क्षेत्रवासियों के जमा होने पर मनचलों ने हथियार लहराते हुए पथराव कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचकर पुलिस ने मोहल्ले के लोगों से जानकारी ली जिसके बाद महिलाओं ने पुलिस चौकी पहुंचकर मनचलों पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। चौकी पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने समझाबुझाकर कर मामला शांत कराया।

महिलाओं के साथ आए दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एसपी सिटी का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। पूरे प्रकरण की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।