Meerut: शादी के तीन दिन बाद ही पत्नी ने पति से मांग लिया तलाक‚ थाने पहुंचा दूल्हा

थाने पहुंचा पीड़ित सारिक

मेरठ। जनपद के लिसाड़ी क्षेत्र में शादी के तीन दिन बाद ही पत्नी ने पति से तलाक मांग लिया। पति के लाख समझाने बाद भी पत्नी ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया। इसके बाद दूल्हा अपने परिवार के साथ थाने पहुंचा और पत्नी को वापस दिलाने की मांग की है। पुलिस दोनो पक्षों के लोगों से बात कर रही है।

पूरा मामला लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्याम नगर का है।  थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्याम नगर निवासी युवक शारिक की शादी 3 दिन पहले अहमद नगर निवासी युवती के साथ हुई थी।  शादी के बाद खुशी- खुशी दुल्हन दूल्हे के साथ ससुराल चली गई थी। ससुराल से 2 दिन बाद युवती अपने मायके चली गई।

शुक्रवार रात को पति अपने परिवारवालों के साथ पत्नी को लेने पहुंचा तो पत्नी ने तलाक लेने का फैसला बना लिया इतना सुनते ही। दोनों परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया। लाख खुशामद करने के बाद भी दुल्हन का दिल नहीं पसीजा। युवक परिवार को लेकर थाने पहुंच गया और पुलिस से पत्नी को दिलाने की मांग की।

यह भी पढ़ें- मेरठ में उलेमाओं का ऐलान‚ शराब पीने और DJ बजाने पर नही कराएंगे निकाह

श्याम नगर निवासी शारिक पत्र ताज मोहम्मद ने बताया कि 17 जनवरी 2023 को उसका निकाह अहमद नगर गली नंबर 12 की रहने वाली फातमा पुत्री कयूम के साथ निकाह हुआ था। निकाह होने के बाद खुशी- खुशी फातिमा ससुराल चली गई।  दो दिन रहने के बाद मायके वाले उसे लेकर आ गए।  शुक्रवार को शारिक अपने परिवार को लेकर पत्नी को लेने के लिए पहुंचा तो पत्नी के परिवार के लोगों को फातिमा को भेजने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें- भीड़ पर गोली चलाते हुए बदमाश का वीडियो वायरल, भीड़ ने किया पथराव

शारिक ने ना भेजने के बारे में पूछा तो पत्नी फातिमा ने जाने से इंकार करते हुए तीन तलाक की मांग की।  इतना सुनते ही सारिक के पैरों तले जमीन निकल गई। लाख कोशिशों के बाद भी जब पत्नी नहीं मानी तो शारिक परिवार को लेकर लिसाड़ी गेट थाने पहुंचा और पुलिस को तहरीर देकर पत्नी को भिजवाने की मांग की। पुलिस मामले की जांच में कर रही है।