Meerut: अपहरण के 9 दिन बाद भी नही लगा 5 साल की “मानवी” का सुराग‚ पुलिस के हाथ खाली

लापता मानवी की तस्वीर

Meerut News: मेरठ के टीपी नगर थानाक्षेत्र के मुल्तान नगर से लापता पांच साल की मासूम बच्ची का एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नही लग पाया है। बच्ची के अपहरण को 8 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। दूसरी और बच्ची मां का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने आरोपी के पोस्टर भी शहर में चस्पा कर दिए हैं और जानकारी देने वाले को 25 हजार रूपए इनाम की घोषणा की हुई है। बावजूद इसके बच्ची का कुछ पता नही चल पाया है।

यही है मासूम मानवी का अपहरण करने वाला

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह बुधवार की रात करीब 11:30 बजे बच्ची का अपहरण किया गया। लेकिन परिवार को रात करीब दो बजे बच्ची के गायब होने की जानकारी मिली। इसके बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए गुरुवार सुबह पांच बजे पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी। सीसीटीवी खंगाले गए तो सामने आया कि घर से निकली बच्ची को युवक अगवा कर अपने साथ ले जा रहा है। पुलिस युवक की तलाश में जुटी है।

रिश्तेदारों के सामने अपनी बच्ची को लौटाने की बात कह रही मां

बच्ची मानवी की मां पुष्पा का रो रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार पति के कोस रही है। वहीं वह आने जाने वाले रिश्तेदारों के सामने अपनी बच्ची को लौटाने की बात कह रही है। जहां आने जाने वाले रिश्तेदार पुष्पा को बच्ची के जल्द मिलने की बात कह कर धीरज बंधा रहे हैं। पुष्पा ने बताया कि वह रात में किसी फैक्ट्री में काम करती है इसलिए वह अपने काम पर गई हुई थी। बच्ची मानवी अपने पिता धीरेन्द्र के साथ ही सो रही थी जो अचानक बाहर चली गई और इसी दौरान बच्ची को एक अज्ञात उठाकर ले गया।

8 साल पहले हुई थी मानवी की मां की पहली शादी

बता दें कि पुष्पा ने धीरेंद्र से दूसरी शादी लगभग 8 साल पहले की थी जबकि पुष्प का पहला पति ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरी में रहता है। जहां पुष्पा ने उससे किसी भी तरह के विवाद से साफ इंकार कर दिया। वहीं पुलिस ने धीरेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और सीसीटीवी में बच्ची को ले जाते हुए कैद हुए आरोपी को तलाश करने में जुट गई है।अब देखना यह है कि पुलिस अपहरण हुई बच्ची मानवी को खोजने में कितना समय ओर लगाएगी।

नोटहमारी अपने सभी दर्शकों से अपील है कि ऊपर दिखाई दे रहे आरोपी को अगर कोई पहचनता है या उसके बारे में  कुछ जानता है‚ तो तत्तकाल 112 नंबर पर कॉल करें अथवा टीपी नगर पुलिस को इस नंबर पर 9454403998 सूचना दें। आप हमें भी इस नंबर 9897004080 पर कॉल करके सूचना दे सकते हैं।  साथ ही इस खबर को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आगे शेयर करें‚ हो सकता है कि आपकी इस छोटी से पहल से 5 साल की मासूम मानवी अपने परिवार को वापस मिल जाए।