सांकेतिक चित्र

मेरठ. यूपी के मेरठ में दो दिन पहले हुई ट्रांसपोर्टर के बेटे की हत्या का पुलिस खुलासा कर दिया है।  पुलिस के मुताबिक बड़े भाई ने ही छोटे भाई का कत्ल किया था. हत्या वजह यह थी कि मृतक के अवैध संबंध हत्यारोपी की पत्नी यानि अपनी भाभी के साथ थे. कुछ दिन पहले आरोपी ने दोनों को रंगे हाथ भी पकड़ लिया था. जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया और इसी दौरान भाई का कत्ल कर दिया. हालांकि पहले हत्यारोपी ने यह भी कहा था छोटा भाई बहन के साथ भी छेड़छाड़ करता था।

मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के सुपरटेक ग्रीन विलेज सोसायटी का है. जहां पर एक फ्लैट में ट्रांसपोर्टर की लाश मिलने से हड़का मच गया था. दो दिन पहले पुलिस ट्रांसपोर्टर विक्की की मर्डर मिस्ट्री में उलझ गई थी. सीसीटीवी और कॉल डिटेल्स के आधार पर तमाम सबूत जुटाये गए. इन्वेस्टिगेशन के बाद पता चला कि मृतक विक्की के भाई रिंकू ने ही उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने सच उगल दिया.

एसपी सिटी पीयूष सिंह की माने तो विक्की के अपनी ही भाभी के साथ अवैध संबंध थे. दोनों को घर में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया गया था. इसी बात से नाराज होकर रिंकू ने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया और विक्की की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद ही मुकदमे का वादी भी बन गया. लेकिन अब इन्वेस्टिगेशन के दौरान जो सबूत सामने आए हैं. उसके आधार पर विक्की के कत्ल के इल्जाम में रिंकू की गिरफ्तारी कर ली गई है और अब उसे जेल भेजा जा रहा है.

आँखों देखी