संवाददाता: सुनील बेंद्रे

मेरठ: बहसूमा थाना क्षेत्र के रामराज मे सोमवार रात को सालों ने अपने बहनोई की धारदार हथियार से गर्दन काट दी। गर्दन कटने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेरठ अस्पताल के लिए भेज दिया, जहां व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित की मां ने 5 व्यक्तियों को नाम दर्ज करते हुए थाने में तहरीर दी है।

आपको बता दें कि मोहल्ला जगजीवन पुरी का रहने वाले इस्तेखार पुत्र फैय्याज सोमवार शाम को खाना खाने के बाद टहलने के लिए नहर की तरफ को जा रहा था। जैसे ही वह गंग नहर के समीप पहुंचा तभी उसकी ससुराल में सालों ने धारदार हथियार से उस पर जानलेवा हमला बोल दिया और उसकी गर्दन काट दी, गर्दन कटने से इस्तेखार गंभीर घायल हो गया।मौके पर लोगों को आता देख आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

चौकी प्रभारी रामराज विष्णु चौधरी ने बताया की इस्तेखार का अपने ससुराल वालों से कई वर्षों से झगड़ा चलता रहा है उसकी पत्नी लगभग 3 वर्ष से अपने घर ग्राम अफजलगढ़ थाना अफजलगढ़ जिला बिजनौर मे अपने माता-पिता के घर पर ही रहती है जिसे लेकर इस्तेखार मानसिक रूप से परेशान था। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Manoj Kumar