कंकरखेड़ा (मेरठ)। दो सप्ताह पूर्व एक संप्रदाय के युवक ने थाना क्षेत्र से एक लड़की का अपहरण कर लिया था. लड़की की मां ने मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराकर अपनी बेटी को आरोपियों से बचाने की गुहार लगाई है. थानाध्यक्ष ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने बताया कि सहारनपुर निवासी अरमान उर्फ ​​आशम ने करीब दो सप्ताह पहले उसकी बेटी को बहला फुसला कर भगा ले गया. आरोपी की बेटी से मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। करीब दो सप्ताह पहले आरोपी अपनी बेटी के साथ लापता हो गया था। इसके बाद से पीड़ित परिवार लड़की के मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसका नंबर ब्लॉक है।

पीड़ित परिवार ने अप्रिय घटना की आशंका जताई है। बच्ची की मां ने बुधवार को मुख्यमंत्री के पोर्टल पर न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपी युवक उनकी बेटी का जबरन धर्म परिवर्तन करा सकता है. मृतक के परिजन अपने बेटे की बरामदगी के लिए दिन-रात थाने के चक्कर लगा रहे हैं।

थाना प्रभारी कंकरखेड़ा नीरज मलिक का कहना है कि आरोपियों के मोबाइल नंबर मिले हैं. सर्विलांस टीम की मदद से जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आँखों देखी