Meerut News:  मेरठ के कंकरखेड़ा में शादी से दो हफ्ते पहले प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ भाग गई। वह अपने साथ एक लाख रुपये की नकदी और आभूषण भी ले गयी. घटना के बाद पांच दिनों तक बच्ची के परिजन खुद ही उसकी तलाश कर रहे थे. उसका कोई अता-पता नहीं चलने पर शुक्रवार को परिजन थाने पहुंचे। उन्होंने युवक के खिलाफ शिकायत देकर मामला दर्ज कराया।

रोहटा रोड स्थित एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी की शादी 15 दिसंबर को होनी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। रिश्तेदारों और आसपास के इलाके में शादी के कार्ड बांटे गए। परिवार के लोग शादी की खरीदारी में व्यस्त थे।

परिजनों के मुताबिक युवती काफी समय से रवि नाम के युवक के संपर्क में थी. पांच दिन पहले जब किशोरी शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने बहुत खोजा, परन्तु वह नहीं मिला।

इसके बाद पीड़ित परिवार प्रेमी के घर पहुंच गया। उन्हें पता चला कि युवक भी घर से फरार है. परिजनों के मुताबिक लड़की अपने साथ नकदी और आभूषण भी ले गई। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी देवेश कुमार सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों की तलाश के लिए एक टीम लगाई गई है।

आँखों देखी