संवाददाता: नीरज गोला

छात्र विकास

मेरठ: जानी थाना क्षेत्र के रसूलपुर धौलड़ी में एक छात्र ने इंटर की परीक्षा में फेल होने पर बुधवार दोपहर फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक छात्र दो बहनों का इकलौता भाई था। बताया गया कि मृतक के पिता की भी कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है। घटना के चलते गांव में शोक छाया हुआ है। मृतक विकास दो बहनों में इकलौता भाई था सूचना पर पहुंची बहने व अन्य रिस्तेदारों का रो रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, रसूलपुर धौलड़ी निवासी 18 वर्षीय विकास पुत्र सतपाल गाजियाबाद जनपद के पतला निवाड़ी स्थित जनता इंटर कॉलेज में कक्षा 12वीं का छात्र था। विकास का मंगलवार को रिजल्ट आया था, जिसमें विकास को सफलता नहीं मिली। विकास परीक्षा में पास न होने पर मंगलवार से ही तनावग्रस्त था। बुधवार की दोपहर विकास ने तनाव के चलते परीक्षा में पास न होने के कारण घर में ही पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना का उस वक्त पता चला जब उसकी मम्मी ने विकास को आवाज लगाई,जबाब न मिलने पर घर के कमरे में जाकर देखा तो वह पंखे से लटका दिखाई दिया। विकास को लटका देख मां की चीख निकल गयी। सूचना पर थाना पुलिस मोके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी जिसको भी मिली सभी घटनास्थल की ओर दौड़े और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। घटना के चलते गांव में शोक छाया हुआ है। मृतक विकास दो बहनों में इकलौता भाई था। विकास की मौत पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Manoj Kumar