संवाददाता: सुनील बेंद्रे

मेरठ: मुजफ्फरनगर स्टील कारोबारी के मुनीम व चालक की आंखों में लाल मिर्च डालकर कार सवार बदमाशों ने रविवार की दोपहर दिनदहाड़े बहसूमा क्षेत्र के गांव सदरपुर व मौडखुर्द के बीच में 19 लाख रुपए लूट लिए। लूट की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर मुनीम व चालक को लेकर पहुंचे लेकिन कोई भी घटनास्थल नहीं बता पाया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। सूचना पर पहुंचे एसएसपी, एसपी देहात, सीओ मवाना ने घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया और पीड़ित से घटना की जानकारी ली।

दरअसल, मुजफ्फरनगर की गांधी कॉलोनी निवासी लाल बहादुर ने बताया कि वह स्टील कारोबारी है। उसका राणा चौक स्थित बजरंग स्टील के नाम से गोदाम हैं। रविवार को उसका मुनीम राजू शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा निवासी रामपुर तिराहा मुजफ्फरनगर से स्विफ्ट कार से चालक पंकज गुप्ता पुत्र जनेश्वर प्रसाद निवासी अंकित विहार मुजफ्फरनगर से मेरठ क्षेत्र के दुकानदारों से पेमेंट कलेक्ट करने के बाद बहसूमा से होते हुए मुज्जफरनगर कार में जा रहे थे। मुनीम राजू शर्मा के मुताबिक रास्ते में सदरपुर व मौडखुर्द के बीच में कार सवार अज्ञात बदमाशों ने कार को आगे अड़ा दिया। अभी वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने कार का शीशा तोड़ते हुए उनकी आंखों में लाल मिर्च डाल दी। मुनीम के बैग से करीब 19 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

रविवार को दिनदहाड़े करीब 2:15 बजे हुई लूट की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह भारी पुलिस बल के साथ चालक व मुनीम को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। लूट की घटना सदरपुर व मोड़खुर्द के बीच के बीच में हुई। हालांकि घटनास्थल का सही बता नहीं कर पा रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक पीड़ितों से पूछताछ चल रही थी। हालांकि इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने पर तहरीर दी गई है।

लूट की सूचना पर पहुंचे एसएसपी व एसपी देहात

रविवार की दोपहर सदरपुर व मोड़खुर्द के मुख्य मार्ग पर हुई स्टील व्यापारी से लूट की घटना पर एसएसपी रोहित सजवान, एसपी देहात केशव कुमार, मिश्रा सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह घटनास्थल पर जानकारी लेने के लिए पहुंचे जहां पीड़ित से घटना की जानकारी ली।

Manoj Kumar