मौके पर पहुंचे आईजी

Meerut: सरधना में बीती रात बदमाशो ने जमकर कहर बरपाया। बेखाैफ बदमाश कई घंटे तक किसान के घर में लूटपाट करते रहे और पुलिस को भनक तक नही लगी। थाना क्षेत्र के ईकड़ी गांव में सतीशचंद त्यागी पुत्र परमानंद के घर सोमवार देर रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने पूरे परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर लाखों के जेवरात व नगदी लूट ली।

यह भी पढ़ें- MEERUT: पुलिस चलवा रही है नशे का कारोबार‚ विरोध में ग्रामीणो का हंगामा

इसके बाद बदमाश घर के बाहर से गेट बंद करके फरार हो गए। डकैती की वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच-पड़ताल की। वहीं, आईजी प्रवीण कुमार व एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- UP: एटा में दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर पति-पत्नी की हत्या, बदमाशों ने 3 साल के मासूम को भी नहीं बख्शा

घटना के संबंध में पीड़ित परिजनों ने बताया कि 5 बदमाशों ने घर में घुसकर सभी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया। सतीश ने बताया कि मैं घर में नीचे सोया हुआ था, तभी 5 बदमाश घर में घुस आए। पहले हथियार के बल पर बंधक बना लिया। नीचे रखे सारे पैसे ले लिए। उसके बाद मुझे ऊपर लेकर गए, जहां मेरे पुत्र और दो बच्चे थे। उसके बाद सभी को बंधक बना लिया। ऊपर से और चंदू खुलवाकर सारा समान लूट कर ले गए। महिलाओं के पहले हुए गहने भी उतरवा लिये। उसके बाद सभी हम लोगों को कमरे में बंद करके फरार हो गए।

आँखों देखी