Meerut: मेरठ में एनएच-119 (मवाना रोड) पर देर रात शादी समारोह से लौट रहे कार सवार चार युवकों को सलारपुर गांव के सामने ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतको की फाइल फोटो

जानकारी के मुताबिक, गंगानगर थाना क्षेत्र के ब्लॉक-एक निवासी मृतक देवराज सिंह के दो सगे भाई पवन उर्फ ​​पंकज (21), काकू (22) पुत्रगण रवि (23) पुत्र स्व. रविवार शाम बृजपाल और समय का बेटा दीपक (20) कार में सवार होकर हस्तिनापुर क्षेत्र स्थित एक फार्म हाउस पर शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

परिजनों के मुताबिक, चारों दोपहर करीब तीन बजे कार से लौट रहे थे। तभी एनएच-119 पर सलारपुर गांव के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. जिसमें रवि और पवन उर्फ ​​पंकज की मौत हो गई। वहीं, काकू और दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए।

खबरों के मुताबिक, गंगानगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सूर्या हॉस्पिटल एवं मेडिकल में भर्ती कराया. पुलिस कार को जब्त कर थाने ले गयी. जानकारी के मुताबिक, टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद चारों कार में फंस गए.

राहगीरों की मदद से पुलिस चारों को बाहर निकालने में कामयाब रहे लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी. घटना को लेकर दोनों घरों में मातम पसरा हुआ है. परिजनों के मुताबिक पवन और पंकज के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। उनकी एक बहन और एक भाई है.

आँखों देखी