मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के अंसल टाउन कॉलोनी में सोमवार देर रात चोरों ने ब्यूटीक संचालिका के बंद पड़े फ्लैट का ताला तोड़कर माल साफ कर दिया। मंगलवार सुबह पड़ोसियों को जब इस घटना का पता चला तो उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी।


सूत्रों के अनुसार अंसल टाउन के फ्लैट नंबर एफ एफ 30 में प्रिया सिंह अकेली किराए पर रहती है। उन्होंने, मकान के अंदर अपना साईं कलेक्शन के नाम से ब्यूटी पार्लर और ब्यूटीक खोल रखा है। उन्होंने एक टेलर सुबोध तोमर को भी सिलाई के लिए रखा हुआ है।

सोमवार के दिन ब्यूटी पार्लर व ब्यूटीक की छुट्टी रहती है। छुट्टी होने के कारण प्रिया सिंह अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने के लिए गई थी। जिसका चोरों ने फायदा उठाया। सोमवार की देर रात बंद पड़े फ्लैट में चोर दाखिल हो गए।

चोरों ने अलमारी से नकदी और जेवरात चोरी कर लिए। मंगलवार सुबह कॉलोनी के लोगों ने उनके मकान का ताला टूटा देखा तो प्रिया सिंह को फोन मिलाया। लेकिन, उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। जिसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी प्रिया को फोन मिलाया। लेकिन, फोन रिसीव ना होने के कारण पुलिस ने प्रिया के ब्यूटीक पर काम करने वाले सुबोध तोमर को सूचना दी।

आँखों देखी