मनोज कुमार

मुठभेड़ में घायल बदमाश

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था अगर महिलाओं के साथ अपराध होगा तो बदमाश को अगले चौराहे पर ढेर कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री के इस कथन का ताजा उदाहरण मेरठ में देखने को मिला ।जहां दादी पोती से कुंडल लूटने वाले बाइक सवार बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लियाया। महज 5 घंटे में दोनों लुटेरे भी पकड़े गए और पुलिस की गोली लगने के बाद अब अस्पताल में भर्ती है।

लूट का शिकार हुई वृद्ध महिला

मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र में देर शाम मैदा मोहल्ले में बाइक सवार बदमाशों ने दादी पोती से कुंडल लूट लिए। जिसके बाद पीड़ित युवती ने बदमाशों के साथ लोहा भी लिया और उन्हें गिरा भी लिया। लेकिन दो बदमाश युवती पर भारी पड़ गए और भाग निकले। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।जिसके बाद पुलिस ने अगले 5 घंटे में बदमाशों की घेराबंदी कर ली। बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई और फिर पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए।

बहादुर छात्रा

पुलिस ने लूटे हुए कुंडल बरामद कर लिए हैं ।वही बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इन बदमाशों ने पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दिया है। लेकिन अब पुलिस इन्हें सलाखों के पीछे भेजने की तैयारी में है । फिलहाल पुलिस इनका अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

Manoj Kumar