संवाददाता: जावेद खान

मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में रविवार रात को कुछ हथियार बंद लोगो ने कपड़े के शोरूम में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान दुकान मलिक इमरान उनका पार्टनर हाजी मुन्ना बल बल बच गए। गोली लगने से शोरूम के बाहर लगे शीशे टूट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं।

जानकारी के मुताबिक समर गार्डन निवासी 25 वर्षीय सिराजूद्दीन कार से अपने दोस्तों के साथ गाजियाबाद के डासना जा रहा थी। पिल्लोखड़ी पुल के पास नशे में धुत आधा दर्जन बदमाशों ने युवक पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने मारपीट कर गोली मारने की कोशिश करने लगे। इस दौरान सिराजुद्दीन पिल्लोखड़ी के पुल पर बने अल नूर क्लाथ हाउस के नाम से बने कपड़े के शोरूम में घुस गया। जहां हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। शोरुम के शीशे गोली लगने से टूट गए।

गोली की आवाज सुनकर इलाके में अफरा तफरी मच गई। आस पास पड़ोस के लोगों की भीड़ जमा हो गई। हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचकर लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने फोर्स के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी ली। सीओ कोतवाली अमित कुमार राय का कहना है कि 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। सवारी बैठाने को लेकर मारपीट की सामने आए है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक करें पुलिस मामले की जांच कर रही है

Manoj Kumar