संवाददाता: प्रवीण सैनी

मेरठ: बीजेपी नेता गौरव चौहान की आज रविवार को सहारनपुर में सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा इस कदर भीषण था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वह मृतक के घायल भतीजे यश को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार पल्लवापुरम थाना क्षेत्र के दुलहेडा चौहान गांव निवासी भाजपा नेता गौरव चौहान रविवार सुबह अपने भतीजे यश के साथ मेरठ से सहारनपुर गये थे। सुबह करीब 9:35 बजे सहारनपुर के देवबंद हाईवे पर साईधाम मंदिर के निकट सहारनपुर से मुजफ्फरनगर जा रही एक पिकअप गाड़ी और मेरठ निवासी बीजेपी नेता की कार के बीच आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

हादसे की जानकारी मिलते ही थाना देवबंद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को फौरन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बीजेपी नेता गौरव चौहान को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं पुलिस ने घायलों में शामिल यश चौहान निवासी पल्लवपुरम व पिकअप सवार सतीश और उसकी पत्नी लखमीरी व चालक नयूम निवासी जिला बारांबकी को प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं गौरव चौहान की सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलने पर पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

Manoj Kumar