संवाददाता: नीरज गोला

मेरठ: जानी खुर्द- गुरुवार की रात्रि बाईपास के पास बागपत रोड पर संगम पेट्रोल के पास ट्रक की टक्कर से बाइक पर मौत पर परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर बागपत हाइवे जाम किया। पीड़ित पक्ष ने रात्रि में ही पोस्टमार्टम न कराने व आरोपी ड्राइवर को न पकड़ने का आरोप लगाया।

गुरुवार की देर शाम परतापुर थाना क्षेत्र के शोरका गांव निवासी जयकरण अपनी बेटी की शादी के कार्ड बाटने अपने साथी बीनू के साथ किठौली गये थे। जयकरण साथी बाइक से अपनी बेटी की शादी का कार्ड देकर किठोली से वापस घर वापस जा रहा था। जयकरण जैसे ही बागपत रोड पर स्थित अपेक्स सिटी के सामने पहूंचे पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक टक्कर मार दी, जिसमें जयकरण और बीनू की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुभारती अस्पताल मोर्चरी पर भेज दिया।

शुक्रवार दोनों शवों के पोस्टमार्टम के बाद शवो को लेकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और दोनो शवों को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। परिजनों ने मृतकों के आश्रित परिवार को आर्थिक सहायता व आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग की। जाम की सूचना पर थाना पुलिस के अलावा आधा दर्जन थानो की फोर्स के साथ सीओ सरधना मोके पर पहूंचे और जाम खुलवाने के प्रयास किया।परिजनों ने चालक की गिरफ्तारी व बिना आर्थिक सहायता के जाम खोलने से इनकार कर दिया।

जयकरण की बेटी की शादी 3 तारीख को होनी थी। शादी की तैयारी परिवार में जोरों शोरों से चल रही थी। वही पिता जयकरण की सड़क हादसे में मृत्यु हो जाने पर घर की तमाम खुशियां मातम में बदल गई।

Manoj Kumar