संवाददाता: नीरज गोला

मृतक युवक आकाश

उत्तर प्रदेश: मेरठ जिले के मुंडाली से लगभग 1 सप्ताह से गायब युवक का शव जानी थाना क्षेत्र के एक गांव के श्मशान घाट से बरामद हुआ है उसकी हत्या कर शव को जमीन में दबा दिया गया था। युवक की हत्या की खबर सुनते ही परिजनों में कोहरो मच गया। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। जांच पड़ताल में सामने आया कि प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या को अंजाम दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव नंगला कबूलपुर से एक युवक  आकाश पुत्र पप्पू 4 नवंबर को घर से मेरठ जाने के लिए कहकर निकला था। इसके पश्चात उसका कोई पता नहीं चलने पर परिजनो ने काफी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग न मिलने पर उसके परिजनों ने मुंडाली थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

जिसके पश्चात शुक्रवार रात को जानीखुर्द थानाक्षेत्र के गांव पूठरी के शमशान में एक 21वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या कर शव जानी थानाक्षेत्र के पूठरी गांव के श्मशान में गड्डा खोदकर दबाया गया था। हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग बताया गया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मुंडाली पुलिस ने घटना को लेकर दो युवकों को हिरासत में लिया है।

Manoj Kumar