उत्तर प्रदेश: मथुरा में एक सौतेले पिता ने 12 साल बेटे को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। दिल दहलाने वाली वारदात गुरुवार को मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत एटीवी प्रोजेक्ट के पीछे बनी कॉलोनी में हुई है। बच्चे का कुसूर सिर्फ इतना था कि वह गंदे पैरों से बिस्तर में घुस गया था। इससे नाराज सौतेले पिता ने लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।  घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सौतेले पिता को गिरफ्तार कर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई में जुट गई है।

प्रेमवीर सिंह हाथरस के थाना सासनी क्षेत्र के अंतर्गत अजरोई का रहने वाला है। वह पिछले 3 साल से मथुरा एटीवी प्रोजेक्ट के पीछे बनी कॉलोनी में रह रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि दूसरी शादी 3 महीने पहले हुई थी और बीवी के आने के कुछ दिन बाद से ही दोनों के बीच राजू को लेकर झगड़े शुरू हो गए थे। प्रेमवीर आए दिन राजू और उसकी मां के साथ मारपीट करता था।

गुरुवार को भी राजू गंदे पैरों से बिस्तर पर चढ़ गया था इससे नाराज होकर निर्दयी सौतेले बाप प्रेमवीर ने राजू के उपर लाठी-डंडों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया, जिसके बाद राजू ने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा।

Manoj Kumar