Connect with us

Hi, what are you looking for?

रोचक जानकारी

सेक्स के दौरान क्या चाहती हैं महिलाएं, जानिए

महिलाएं क्या चाहती हैं?  यह एक ऐसा सवाल है जिसे सभी पुरुषों ने समझने की कोशिश की है, खासकर जब सेक्स (Sex) की बात आती है. एक महिला क्या चाहती है यह वास्तव में समझना कन्फयूजिंग है लेकिन मुश्किल नहीं है. हालांकि, आश्चर्यजनक रूप से कुछ शोध बताते हैं कि जब सेक्स और अंतरंग संबंधों की बात आती है तो, यहां कुछ विशिष्ट चीजें हैं जो महिलाएं सेक्स के दौरान निश्चित रूप से कुछ चाहती हैं.

रोमांचक फोरप्ले: हर महिला सेक्स से पहले लंबे समय तक फोरप्ले (Forplay) चाहती हैं. ये फोरप्ले सिर्फ एक किस से ही ख़त्म नहीं हो जाता है. फोरप्ले से पहले धीमी गति से किस (Kiss) की शुरूआत करें फिर इसे एक आवेशपूर्ण चुंबन की तरफ ले जाते हुए फोरप्ले की शुरुआत करें. फोरप्ले महिला को सेक्स के लिए तैयार करता है, ताकि आप दोनों सेक्स को अच्छी तरह से एन्जॉय कर सके.

Pollution की वजह से घट रही है पुरुषों के पेनिस की लंबाई‚ 2045 तक आधे से ज्यादा मर्द हो जाएंगे नपुंसक

थोड़ा रफ हों जाएं: ऐसा जरुरी नहीं है कि सभी महिलाएं जेंटल सेक्स चाहती हैं. लेकिन, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वेनिला सेक्स की जगह कितनी ऐसी महिलाएं हैं जो रफ एक्शन पसंद करती हैं. चाहे वो आंखों पर पट्टी बांधना हो या फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के कुछ बीडीएसएम ट्रिक्स हों. ऐसा कर के देखें आपकी महिला पार्टनर आपकी सराहना जरुर करेंगी. हालांकि, इस तरह के अनुमान लगाना मुश्किल हो सकता है, इसलिए ऐसा करने से पहले अपनी महिला से बात कर लें.

बिस्तर पर तारीफ करें: तुम बहुत सुंदर लग रही हो, कुछ ऐसी बातें हैं जो सभी महिलाएं सुनना चाहती हैं, लेकिन तुम बिस्तर पर अद्भुत हो यह वो तारीफ है जो हर महिला सुनने के लिए मरी जाती है. उनके पोस्चर्स, शरीर और सेक्स के तरीकों की तारीफ करने से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा वो और ज्यादा बोल्ड और सेक्सी महसूस करेंगी. जो आपके लिए ही फायदेमंद है. बेड पर अपनी महिला पार्टनर को बोल्ड और वाइल्ड बनाने के लिए इन बातों को जरुर कहें.

इसलिए कुँवारे लड़कों को पसंद आती है बड़ी उम्र की औरतें

सरप्राइज: यदि आपकी महिला काम से घर आती है, तो घर पर उनके लिए एक अच्छा सरप्राइज प्लान करें. दिन के अंत में वह आपके स्नेह और उत्तेजना को पसंद करेगी. धीरे-धीरे उसके कपड़े उतारें और उसे मर्दाना शैली में उठाकर आश्चर्यचकित करें जो उसे उत्तेजना से पागल कर देगा. उसे इस तरह बेडरूम में ले जाना निश्चित रूप से सेक्स आनंद भरा होगा. 

बेइंतहा मोहब्बत के बाद भी टूटते हैं रिश्ते, जानें रिश्तों में दरार आने की 6 बड़ी वजह

ओरल सेक्स: यह जरुरी नहीं है कि ओरल सेक्स हमेशा पुरुषों के लिए ही हो. ओरल सेक्स आपकी महिला को भी पसंद हो सकता है. क्या पता वो लंबे समय से यह चाह रही हो लेकिन आपको बोल नहीं पा रही हो. ओरल सेक्स से यौन उत्तेजना और बढ़ती है, जो सेक्स की भावना को और बढ़ाता है. इस दौरान आप फिंगरिंग भी कर सकते हैं.

नोट- इस लेख में दी गई सेहत से जुड़ी तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. इसे किसी बीमारी के इलाज या फिर चिकित्सा सलाह के लिए प्रतिस्थापित नहीं किया जाना चाहिए और लेख में बताए गए टिप्स पूरी तरह से कारगर होंगे इसका हम कोई दावा नहीं करते हैं, इसलिए लेख में दिए गए किसी भी टिप्स या सुझाव को आजमाने से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर लें.
खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement