Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

कोरोना के सामने जिंदगी की जंग हार गई “Love you jindgi” सॉन्ग पर झूमने वाली लड़की

Love you jindgi: कोरोना संकट के बीच अस्पताल के बेड़ पर मोटिवेशनल सॉन्ग [ Motivational Song] “लव यू जिंदगी” [Love you jindgi] पर झूमने वाली कोरोना पॉजिटिव 30 वर्षीय लड़की आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई है। दिल्ली के एक अस्पताल में गुरुवार को उसकी मौत हो गई है। डॉक्टर मोनिका [ Doctor monica] ने इस बारे में जानकारी देते हुए गहरा दुख जाहिर किया है और लड़की के परिवार केे लिए प्रार्थना की अपील की है।

आपको बता दें कि 8 मई को सोशल मीडिया [Social media] पर एक वीडियो वायरल [ Video viral ] हुआ था जिसमें Covid-19 से संक्रमित एक 30 वर्षीय लड़की अस्पताल के बेड पर ही “लव यू जिंदगी” गाने पर झूमती हुई नजर आ रही थी। लड़की का ऑक्सीजन लेवल काफी कम था जिसके चलते उसके चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क [oxygen mask] लगाया गया था‚ लेकिन फिर भी वह गाने की धुन पर झूमती हुई नजर आ रही थी। इस बहादुर लड़की की वीडियो ने बहुत से मरीजों का हौंसला बढ़ाया था।

ये भी पढ़ें- Panipat: शादी की पहली रात ही दुल्हन हुई फरार‚ ससुराल पहुंचा दूल्हा तो हुई जमकर पिटाई

इसी अस्पताल में तैनात डॉ. मोनिका लंगेह ने इस वीडियो को ट्वीट किया था। अब खुद डॉक्टर मोनिका लंगेह ने इस लड़की की मौत के बारे में जानकारी दी है। जानकारी देते हुए डॉ. मोनिका ने लिखा है कि मैं आज बहुत दुखी हूं‚ हमने इस साहसी आत्मा को खो दिया है‚ प्लीज इसके परिवार और बच्चों के लिए प्रार्थना कीजिए वह इस दुख को सहन कर सकें।

ये भी पढ़ें- गाजा पट्टी से LIVE कर रही थी महिला रिपोर्टर था, तभी हुआ रॉकेट ब्लास्ट और फिर…

डॉ. मोनिका लंगेह ने यह भी बताया कि कोरोना से जंग लड़ रही 30 साल की लड़की की हालत काफी गंभीर थी। ICU बेड़ नहीं मिलने पर उसे कोविड इमजेंसी में सिफ्ट किया गया था। जहां पिछले 10 दिनों से उसका उपचार किया जा रहा था। डॉ. मोनिका ने बताया कि लड़की को NIV सपोर्ट पर भी रखा गया था। जहां उसे रेमडेसिविर के साथ प्लाजमा थेरेपी भी दी गई थी। लड़की भी अपनी इच्छा शक्ति से बेहद मजबूत थी। बाद में उसे ICU बेड की मिल गया था। लेकिन तब तक उसकी हालत बेहद ज्यादा खराब हो गई थी जिसके चलते इस बहादुर युवती ने दम तोड़ दिया।

गाना चलाने के लिए की थी गुजारिश

डॉ. मोनिका ने बताया कि 8 मई को जब वो विजिट पर पहुंची तो लड़की ने एक गाना चलाने की गुजारिश की थी।जिसे मैने मान लिया था। लड़की ने अपने फोन में “लव यू जिंदगी” गाना बजाया और उस पर झूमना शुरू किया। मैने ही उसकी वीडियो बनाकर ट्वीट किया था।

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड के पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कोरोना भी है प्राणी‚ उसे भी है जीने का अधिकार‚ लोगों ने दी गालियां

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: