Avtar-2 मूवि देखने पहुंचा युवक‚ अचानक हार्ट अटैक आने से मौत

Avtar-2

Avtar-2 Movi:  सर्दी का मौसम आने के बाद अचानक से हार्ट अटैक के मामलों में भी इजाफा हो गया है।  ताजा मामला आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जनपद से सामने आया है जहां पेद्दापुरम शहर में हाल ही में रिलीज हुई Avtar-2 Movi फिल्म देखने के दौरान एक व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। 

मृतक की पहचान लक्ष्मी रेड्डी श्रीनू के रूप में हुई है जो अपने भाई राजू के साथ फिल्म देखने गया था।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अचानक से फिल्म के बीच में ही लक्ष्मी रेड्डी को सीने में दर्द उठ गया।  उसका छोटा भाई राजू उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  मृतक की उम्र करीब 42 वर्ष थी। उसके परिवार में एक बेटी और एक बेटा है।  घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हार्ट अटैक के मामले अचानक से बड़े हैं। इससे पहले उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में में भी डांस करते हुए एक व्यक्ति की अचानक मौत हो गई थी।  परिजन उसे अस्पताल ले गए‚ लेकिन डॉक्टर उसे नहीं बचा सके।

इसके अलावा पिछले सप्ताह ही मध्यप्रदेश में एक 12 साल के बच्चे की स्कूल बस में हार्ट अटैक होने से मौत हो गई थी।वहीं अन्य कई शहरों में भी हार्ट अटैक की घटनाएं सामने आ चुकी है।  कई फिल्मी सितारे भी अचानक हार्ट अटैक से अपनी जान गवां चुके हैं।