फोटो साभार सोशल मीडिया

नई दिल्ली: कर्नाटक(Karnataka) से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें कांग्रेस(Congress) का एक नेता बीजेपी विधायक(BJP MLA) की हत्या की साजिश रचने की बात करता नजर आ रहा है. कांग्रेस नेता का ये वीडियो अब सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हो गया है. कांग्रेस नेता बीजेपी विधायक की दुश्मनी के चलते उनकी हत्या की बात करते नजर आ रहे हैं.

‘हत्या’ और ‘खत्म’ करने की बात हुई वायरल
वीडियो में दिख रहे कांग्रेस नेता का नाम गोपालकृष्ण है। गोपालकृष्ण को वीडियो में कर्नाटक के बीजेपी के विधायक एसआर विश्वनाथ को ‘हत्या’ और ‘खत्म’ करने की बात करते देखा जा सकता है। वीडियो क्लिप में गोपालकृष्ण को कर्नाटक के येलहंका से भाजपा विधायक विश्वनाथ की हत्या की योजना बनाते हुए दिखाया गया है।

विधायक को खत्म करने की बात
रिपोर्ट के मुताबिक वायरल हो रहा वीडियो तीन मिनट का क्लिप है, जिसमें कांग्रेस नेता एक अन्य व्यक्ति से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. बातचीत में यह कहते सुना जा सकता है, इसे ‘मार डालो, विधायक को खत्म कर दो। इसके लिए उसे 1 करोड़ रुपये दें दो। चलो खत्म करो, किसी को पता नहीं चलना चाहिए… यह हमारे बीच होना चाहिए।’

पुलिस मामले की जांच कर रही है
इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि वीडियो कब का है. पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए मामले की जांच कर रही है। इस वीडियो को लेकर राज्य में कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है. कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि कर्नाटक पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर भाजपा विधायक विश्वनाथ से भी बात की है। गृह मंत्री ने कहा कि ‘मुझे कल रात वीडियो के बारे में पता चला। पुलिस एफआईआर दर्ज करने का फैसला करेगी। जरूरत पड़ने पर विधायक को सुरक्षा दी जाएगी। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढें-पेंशनर्स के लिए बड़ी खबर! अब नहीं देना होगा ‘Life Certificate’, जानिए क्या आया नियम

Bharti Sharma

Bharti Sharma

Next Story