UP: हरदोई में दिनदहाड़े युवती की गोली मारकर हत्या‚ प्रेमी ने दिया घटना को अंजाम

20

हरदोई। बेहटा गोकुल के एक गांव में पंचायत सहायक के पद पर तैनात एक युवती की उसके पड़ोसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया गया है। सिरफिरे आशिक ने युवती की छत पर उसके सर पर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। थाना बेहटा गोकुल के ग्राम कोडरा सरैया निवासी 20 वर्षीय उमेश कुशवाहा पुत्र रविशंकर ने अपने पड़ोस में रहने वाले जय नारायण कुशवाहा की 18 वर्षीय पुत्री दीपमाला को शुक्रवार की दोपहर गोली मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- नई दिल्ली: सनकी शिक्षिका नें छात्रा को पहली मंजिल से नीचे फेंका‚ हालत गंभीर

इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। युवती की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हत्या में प्रयुक्त किए गए शस्त्र की तलाश कर रही है। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी सहित तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मोटिव बताया जा रहा है। घटना की पड़ताल और गहनता से शुरू कर दी गई है। तहरीर मिलने के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।