Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

UAE bans flights: यूएई ने भारत‚ पाकिस्तान और बांग्लादेश की उड़ानों पर लगाई रोक

अमीरात और फ्लाई दुबई ने ट्रैवल एजेंसियों को इस बारे में सूचित किया है। यह निर्णय भारत में बढ़ते कोविड मामलों को लेकर लिया है।

खबर शेयर करें

Abu Dhabi news in hindi: यूएई ने भारत से आने वाली सभी उड़ानों पर रोक लगा दी है। यूएई के सभी हवाई अड्डों से भारत की उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। यह आदेश शनिवार (24 अप्रैल) से प्रभावी होगा। जो अगले आदेश तक जारी रहेगा।

स्थिति का आकलन करने के बाद निर्णय पर पुनर्विचार किया जाएगा। जो यात्री पिछले 14 दिनों से भारत में रुके हुए हैं या इस मार्ग से आवागमन करते हैं उन्हें यूएई में प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी। अमीरात और फ्लाई दुबई ने ट्रैवल एजेंसियों को इस बारे में सूचित किया है। यह निर्णय भारत में बढ़ते Covid-19 मामलों को लेकर लिया है।

इस बीच, ओमान सुप्रीम कमेटी ने भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के यात्रियों के लिए देश में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने का आदेश जारी किया। घोषणा में कहा गया है कि निर्णय शनिवार, 24 अप्रैल को शाम 6 बजे से प्रभावी होगा। यह फैसला अगले नोटिस तक जारी रहेगा। हालांकि, ओमानी नागरिक, राजनयिक, स्वास्थ्य कार्यकर्ता और उनके परिवार प्रतिबंध से मुक्त हैं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement