जंयत को अपने दादा की मूर्ति को माला पहनाना तक याद न रहा

मेरठ: मंगलवार को दथथुवा(Dathathuva) में आयोजित सपा रालोद की परिवर्तन रैली(SP RLD’s Parivartan Rally) में जहां मंच से रालोद के प्रमुख जंयत चौधरी(Jayat Choudhary) पूर्व प्रधानमंत्री किसानों के मसीहा चौ.चरण सिंह(Former Prime Minister Ch. Charan Singh, the messiah of farmers) का नाम बार-बार लेते दिखाई दिेये। वहीं दूसरी ओर मंच से100 मीटर की दूरी पर गांधी स्मारक इंटर कालेज(Gandhi Smarak Inter College) में वर्ष जंयत चौधरी द्वारा 2011 में लगायी चौधरी चरण के प्रतिमा पर माल्यार्पण(Wreath at the statue of Chaudhary Charan) करना भूल गये।

दरअसल जंयत चौधरी ने 10 अप्रैल 2011 को दबथुवा स्थित गांधी स्मारक इंटर कालेज में अपने दादा चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का शिलान्यास किया था। जिस स्थान पर रैली स्थल था, वहां से वह प्रतिमा मात्र 100 मीटर की दूरी पर है। जिस स्थान पर हेलीपैड बनाया था वहां से उसकी दूरी मात्र 50 मीटर थी। हेलीपेड से 1 बजे दोनो नेता हेलीकाप्टर से उतर कर कार में सवार होकर सीधे मंच पर चले गये।

जंयत को अपने दादा की मूर्ति को माला पहनाना याद तक नहीं आया। इतना हीं वह करीब सवा घंटे तक मंच पर रहे। इससे पता चलता है, जनता का वोट बटोरने के लिये जंयत ने 49 बार चौधरी चरण सिंह का नाम लिया। लेकिन 100 मीटर की दूरी पर अपने दादा की प्रतिमा पर जाना गवारा नहीं समझा।

यह भी पढें-हांगकांग में हवा में फैला ओमिक्रॉन वेरिएंट, जानिए पूरी स्टडी

आँखो देखी LIVE

आँखो देखी LIVE

आँखों देखी Live भारत का सर्वश्रेष्ठ हिंदी न्‍यूज चैनल है। जो 2009 से आप लोगों को अपनी सेवाएं दे रहा है। आँखों देखी Live चैनल राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार‚ सच्ची कहानियां और खेल में नवीनतम समाचारों को शामिल करता है। आँखों देखी Live चैनल की लाइव खबरें एवं ब्रेकिंग न्यूज के लिए बने रहें । Website: https://www.aankhondekhilive.in/

Next Story