Shamli: घर से लापता युवक की हत्या‚ गन्ने के खेत में पड़ा मिला शव

मृतक की फाइल फोटो

थानाभवन: तीन दिन से लापता चल रहे युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव गन्ने के खेत से बरामद किया गया है।  युवक का शव मिलने के बाद थाने पहुंचे परिजनों ने बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगा पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।  पुलिस मामले की जांच करने का दावा कर रही है।

थानाभवन क्षेत्र के गांव भैसानी निवासी नाजिम का शव थानाभवन क्षेत्र के गांव फुसगढ़ के जंगल में गन्ने के खेत में नग्न हालत में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। इस मामले में थाने पहुंचे मृतक के परिजनों ने गांव निवासी युवक मारूफ पर अपने बेटे को घर से बुलाकर ले जाने के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है।।

थाने पहुंचे परिजन

परिजनों का कहना है कि उन्हें बाकी अन्य लोगों की जानकारी नहीं है कि कितने लोगों ने मिलकर उनके बेटे की हत्या की है। परिजनों ने बताया कि उनके बेटे से पैसों का मारूफ के साथ लेनदेन था। अब मृतक के परिजनों ने पुलिस से मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने में जुटी है।
ज्ञात हो कि भैसानी निवासी नाजिम 23 दिसंबर 2022 को घर से सुबह 10:00 बजे से लापता था जिसकी गुमशुदगी की तहरीर परिजनों ने थाना थानाभवन पर देकर मदद की गुहार लगाई थी।  घटना के दिन बाद नाजिम का शव गन्ने के खेत में मिलने से परिजनों में कोहराम मचा है।