Connect with us

Hi, what are you looking for?

दुनिया

सेक्स टॉय को लोगों ने समझा ग्रेनेड-बम, घंटों तक मचा रहा हड़कंप

Sex toy – मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की घेराबंदी शुरू कर दी। वही बम निरोधक दस्ते को भी बुला लिया गया। आसपास के इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया। कई मुख्य मार्गो पर वाहनों की आवाजाही को भी बंद कर दिया गया।

खबर शेयर करें

Sex toy hindi: जर्मनी से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने कई घंटों तक लोगों और पुलिस के होश उड़ाकर रखे। हालांकि जब सच्चाई पता चली तो सभी ने राहत की सांस ली। दक्षिणी जर्मनी स्थित बवेरियन शहर में सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली एक महिला को सड़क किनारे पारदर्शी पॉलिथीन में बम जैसी दिखने वाली कोई चीज दिखाई पड़ी। महिला कुछ देर बाद ही स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की घेराबंदी शुरू कर दी। वही बम निरोधक दस्ते को भी बुला लिया गया। आसपास के इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया। कई मुख्य मार्गो पर वाहनों की आवाजाही को भी बंद कर दिया गया।

मौके पर पहुंची एक्सपर्ट की टीम ने सुरक्षा उपकरणों के साथ पॉलिथीन सील कर दिया। पॉलिथीन में ग्रिनेड [Grenade] के आकार की इस चीज को देखकर बम निरोधक दस्ता [ Bomb disposal squad] भी सकते में आ गया। सुरक्षा उपकरणों और अन्य जरूरी चीजों की सहायता से पॉलिथीन को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। जहां उसे खोला गया तो उसमें ग्रिनेड की शक्ल का सेक्स टॉय [Sex toy] निकलां

इसके अलावा पॉलिथीन में कंडोम और लुब्रिकेट्स भी पाए गए। कंडोम और लुब्रिकेंट्स [Condoms and Lubricants] को डिवाइस की शक्ल वाली एक डिब्बी में रखा गया था। जिससे पुलिस भी यह मान रही थी कि इसमें जरूर भारी विस्फोटक होगा। हालांकि जब ये पुख्ता हो गया कि बम नही सेक्स टॉय है तो सभी ने राहत की सांस ली।

स्थानीय पुलिस प्रवक्ता ने जर्मन समाचार एजेंसी को जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें शक है कि कोई आदमी जानबूझकर इसे डस्टबिन में डालने की बजाय बाहर सुनसान इलाके में फेंककर चला गया। जिसकी तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन

ये भी पढ़ें- Insurance News Hindi: कोराेना काल में मरीजों से ज्यादा वसूली करने वाले अस्पतालों का IRDA ने मांगा बीमा कंपनियों से ब्याेरा

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: