Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

“सबका साथ” इस उम्मीदवार के पोस्टर मोदी-योगी,अखिलेश, माया, प्रियंका, ओवैसी दिखे एक साथ

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। प्रशासन चुनावी तैयारियों को अंतिम रूप दे रहा है, वहीं संभावित उम्मीदवारों ने भी अपनी पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। हर उम्मीदवार अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए अपने पोस्टर में अपने पसंदीदा नेताओं की तस्वीरों का इस्तेमाल करता रहा है। लेकिन रामपुर की तहसील सदर के ग्राम डोकपुरी टांडा से ग्राम प्रधान प्रत्याशी डॉ. मुईदुर्रहमान का एक अनोखा पोस्टर सामने आया है। उन्होंने अपने पोस्टर में सभी दलों के नेताओं की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है।

पूरे गाँव में पोस्टर लगे हुए हैं, जिसमें मुरीदुर्रहमान को ग्राम प्रधान बनाने की अपील की जा रही है। “सबका साथ, सबका विकास” के नारे के साथ लगे पोस्टर में कांग्रेस पार्टी की प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया था।  इसके साथ ही इसी पोस्टर पर  सपा प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ-साथ AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भी जगह दी गई है। उनका यह पोस्टर क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

जब डॉ. मुइदर्रहमान से इस अनोखे कदम पर बात की, तो उन्होंने कहा कि मैं डोनकपुरी टांडा का प्रधान पद का उम्मीदवार हूं। मैं किसी पार्टी से जुड़ा हुआ नही हूँ, सामाजिक एकता के लिए सभी नेताओं की फोटो एक साथ दी है।  मैं चाहता हूं कि गांव के अंदर सबका साथ सबका विकास हो। सभी दलों के नेताओं की तस्वीर लगाने के सवाल पर, मुइदरहमान ने कहा कि समाज सभी दलों से बना है।  मैंने समाज के अनुसार यह दिया है।  न तो कोई मेरी पार्टी का है, न ही मैं किसी पार्टी का नेता हूं।  मैं यह काम समाज की भलाई के लिए कर रहा हूं और समाज की भलाई और गांव के हित के लिए यह काम करता रहूंगा।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement