Connect with us

Hi, what are you looking for?

दुनिया

Viral News: प्राइवेट पार्ट में रिवॉल्वर रखकर जेल के अंदर ले गई महिला‚ 17 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

Revolver in private part: एमी हिलहिट नाम की इस महिला को नारकोटिक्स विभाग ने नशीले पदार्थ रखने के आरोप में कई अन्य साथियों सहित गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद महिला को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

खबर शेयर करें

Revolver in private part: अमेरिका की एक जेल से बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला अपने प्राइवेट पार्ट में रिवाल्वर [Revolver in private part] रखकर अंदर ले गई। यही नहीं रिवाल्वर के अंदर पांच जिंदा कारतूस भी मौजूद थे। घटना का खुलासा तब हुआ जब जेल में रहने के 17 दिन बाद महिला की तलाशी ली गई तो रिवाल्वर बरामद हुई।

मामला सामने आने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच हुआ है। घटना के बाद महिला को जेल से तुरंत कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे जेल के अंदर गैरकानूनी तरीके से रिवाल्वर रखकर ले जाने के मामले में 10 साल की अतिरिक्त सजा सुनाई गई है।

दरअसल 39 वर्षीय एमी हिलहिट नाम की इस महिला को नारकोटिक्स विभाग ने नशीले पदार्थ रखने के आरोप में कई अन्य साथियों सहित गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद महिला को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। इसी दौरान ही महिला अपने प्राइवेट पार्ट्स में रिवाल्वर रखकर जेल के अंदर ले गई। यही नहीं इस रिवाल्वर के अंदर पांच राउंड कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

रिवाल्वर का साईज 4 इंच बताया जा रहा है। हालांकि महिला के साथ जेल गए उसके अन्य साथियों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। घटना का खुलासा तब हुआ जब कुछ शक होने पर जेल में 17 दिन जब महिला की गहनता से जांच की गई तो गन बरामद होने से हर कोई चौंक गया। इस बारे में महिला से पूछताछ की गई तो उसने जेल में गन ले जाने के बारे में कोई खास जानकारी पुलिस को नहीं दी।

मेडिकल जांच पर उठे सवाल

आपको बता दें कि जब किसी कैदी को जेल ले जाया जाता है तो जेल के गेट पर उसकी गहन मेडिकल जांच की जाती है। लेकिन यह महिला मेडिकल जांच से बचकर गन को अंदर ले जाने में कैसे सफल हुई इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Meerut: इंस्पेक्टर से परेशान महिला दरोगा बीच सड़क पर रोई जार-जार‚ लगाए गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें- शादी के 27 साल बाद “बिल गेट्स” ने पत्नी “मेलिंडा” को दिया तलाक

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement