प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां की तबियत बिगड़ी‚ अस्पताल में करायी गई भर्ती

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Modi) की मां हीराबेन (Heeraben) मोदी को बुधवार को अचानक से तबियत बिगड गई। इसके बाद उन्हे गुजरात के अहमदाबाद में यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। इस बीच मां का हाल जानने के लिए पीएम मोदी अस्पताल पहुंच गए हैं। यूएन मेहता अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी सेहत स्थिर है।

आपको बता दें कि वह कुछ महीने पहले ही (जून 2022) में 100 साल की हुई हैं। अस्पताल ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को अहमदाबाद में यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है और उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है।”

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण से पहले इस महीने की शुरुआत में प्रधानमंत्री की उनसे मुलाकात के कुछ ही हफ्तों बाद यह बात सामने आई है। हीराबेन ने इस महीने की शुरुआत में गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए भी अपना वोट डाला था।

बेटे के प्रधानमंत्री बनने के बाद भी अपनी सादगीपूर्ण जीवनशैली के लिए जानी जाने वाली, हीराबेन मोदी अपने बच्चों को पालने और शिक्षित करने के लिए संघर्षों से भरा जीवन जीने के लिए जानी जाती हैं। पूरा देश पीएम मोदी की मां के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है।

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी पीएम नरेन्द्र मोदी की मां के जल्द स्वस्थ हाेने की कामना की है। राहुल गांधी ने कहा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।’